हिना खान की शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का ट्रेलर हुआ रिलीज

हिना खान की शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का ट्रेलर हुआ रिलीज

हिना खान की शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का ट्रेलर हुआ रिलीज

न्यूज़हेल्पलाइन – 20 अप्रैल 2020

टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों खूब चर्चें में है, और अपने एक्टिंग के दम पर नई बुलंदियाँ छू रहीं हैं। हिना को एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट मिल रहें हैं, हाल ही में रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म "हैक्ड" में उनकी  एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी।

अब हिना जल्द ही एक नए कंटेंट के साल अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रही है। दरअसल हिना की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" में नजर आने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

एक्ट्रेस हिना खान की शॉर्ट फिल्म "स्मार्टफोन" का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी लीड रोल में है। शॉर्ट फिल्म में हिना और कुणाल, पति और पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अक्षय, कुणाल के दोस्त के किरदार में है।

हिना ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। और साथ ही जानकारी दी कि ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही बेहतरीन नजर आ रहा है। ट्रेलर में हिना की एक्टिंग काफी दमदार लग रही है।

फिल्म की कहानी की बात करे तो हिना गॉव की एक बहू का किरदार निभा रही है जो अपने पति (कुणाल रॉय कपूर) के साथ मुंबई शहर में रहने आती है। हिना के पति उनसे बहुत प्रेम करते रहते हैं लेकिन साथ ही वो ताश खेलने के बहुत शौकीन रहते हैं। दोस्तों के साथ ताश खेलने में वो हिना को दांव पर लगा देते हैं, और हार भी जातें हैं। अब कहानी आगे क्या मोड़ लेगी ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

इस फिल्म में हिना का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है, हांलाकि वो इससे पहले भी बहू का किरदार निभा चुकी है लेकिन फिरभी उनका ये किरदार एकदम हटकर है। उनकी डायलॉग डिलीवरी यकीनन आपका दिल जीत लेगी।

ये वेब सीरीज 24 अप्रैल को उल्लू के ऑफीशियल ऐप पर रिलीज की जाएगी। इसका डायरेक्शन अंकुश भट्ट ने किया है।

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बॉस 11 के बाद से हिना खान के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। हिना की पाइपलाइन में स्मार्टफोन, लाइन्स, सॉलमेट, विशलिस्ट और द कंट्री ऑफ ब्लाइंड वेब सीरीज शामिल हैं। इसके अलावा हिना वेब सीरीज "डैमेज्ड 2" में गौरी बत्रा का रोल प्ले कर रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP